Friday, September 4, 2020

आसान एम्बुलेंस सेवा के साथ आसान जीवन - आशा एम्बुलेंस सेवा, एएएस

आज हर किसी का जीवन मशीन या रोबोट की तरह हो गया है। इसलिए लोग हमेशा शारीरिक श्रम करने से बचना चाहते हैं। वे किसी भी काम को मशीन की मदद से तुरंत करना चाहते हैं। परिणाम फिटनेस के लिए बहुत अच्छा नहीं है और वे उच्च दबाव के कारण मानसिक रूप से बीमार या अस्वस्थ हो जाते हैं। बढ़ती उम्र हमें बहुत सी चीजें सिखाती है जैसे- अनुभव, परिचित, भाईचारा, और पवित्र चीजें। हमारे प्रधान मंत्री के अनुसार, "हम एक मानव का उत्पादन करना चाहते हैं, न कि रोबोट का"। इसका अर्थ है- एक व्यक्ति जो किसी की भावनाओं को समझता है, जिसके पास हमारे समाज और देश के लोगों के लिए भावना और भाईचारा है। बेशक, यह भारत के सभी लोगों के लिए एक अच्छा सबक है।
पटना में आशा एम्बुलेंस सेवा हमेशा बिहार के सभी लोगों के साथ-साथ भारत को सबसे विश्वसनीय एम्बुलेंस सेवा प्रदान करने में मदद करती है। यह एम्बुलेंस टैगलाइन के साथ खड़ी है - जहाँ हम कभी हार नहीं मानते हैं! यह एम्बुलेंस सेवा एयर एम्बुलेंस, कार्डियक एम्बुलेंस और ट्रेन एम्बुलेंस के माध्यम से सभी एम्बुलेंस परिवहन की सुविधा प्रदान करती है। यह पटना, बिहार में हर समय सभी लोगों के लिए सुलभ है।

एम्बुलेंस सेवा में अद्यतित आईसीयू सेटअप और दवा के साथ पूर्ण देखभाल

मुख्य रूप से, यह एम्बुलेंस सेवा आपातकालीन और गैर-आपातकालीन दोनों प्रकार के रोगियों को अस्पताल से अस्पताल में स्थानांतरित करने के लिए, घर से अस्पताल तक, अस्पताल से घर तक, और एक घर से चिकित्सा शरण में ले जाती है। इस एम्बुलेंस सेवा में सबसे विश्वसनीय और अनुभवी आपातकालीन मेडिकल टीम यूनिट (एमडी, डॉक्टर्स, मेडिकल आईसीयू स्टाफ, पैरामेडिकल तकनीशियन, प्रशिक्षित एम्बुलेंस ड्राइवर और पायलट) हैं। मेडिकल टीम आपातकालीन आपूर्ति जैसे- पोर्टेबल वेंटीलेटर, कार्डिएक मॉनिटर, सक्शन पंप, इन्फ्यूजन मशीन, ऑक्सीजन सिलेंडर, लेरिंजोस्कोप, बाहरी पेसमेकर, बी 2 प्रकार ऑक्सीजन सिलेंडर, श्वासयंत्र और सभी आवश्यक जीवन शेयरों के साथ जुड़ी हुई है। रोगी वाहन।
एम्बुलेंस सेवा डोर टू डोर या बेड टू बेड सर्विस सुविधा पर आधारित है। यहां, पटना से आशा एम्बुलेंस सेवा यात्रा के दौरान पूरे रोगी की प्रतिक्रिया लेने के लिए लगभग तैयार है। यात्रा का विस्तार पूरी तरह से किसी भी दुर्घटना के मामले में हमारे सहयोगियों पर आधारित है। जब सेवा में गुणवत्ता और पारदर्शिता होती है तो एम्बुलेंस लागत कभी भी मायने नहीं रखती है। यहाँ, यह एम्बुलेंस सेवा अपनी पारदर्शिता और स्तर के अनुसार 100% गुणवत्ता देने की कोशिश करती है। समय-समय पर, हम नवीनतम आपातकालीन उपकरणों के अनुसार अपने आपातकालीन चिकित्सा सेटअप को अपडेट करते रहते हैं। हम हमेशा अपनी सर्वश्रेष्ठ टीम और उपकरण पसंद करते हैं जिसके द्वारा रोगी को एक एम्बुलेंस में स्वच्छ जीवन-निर्वाह आवास और उपचार मिलता है। जो व्यक्ति किसी भी एम्बुलेंस-एयर एम्बुलेंस, कार्डियक एम्बुलेंस, या ट्रेन एम्बुलेंस चाहता है, तो वह हमें कभी भी कॉल कर सकता है। हमारे कॉल-प्रतिनिधि 24/7 घंटे आपकी सहायता करते हैं।

आशा एंबुलेंस सेवा, एएएस

हेल्पलाइन नंबर: +91 79035 20263; +91 93346 91234
वेब जानकारी: https://ashaambulanceservice.com
ईमेल आईडी: info@ashaambulanceservice.com
हमारे साथ कनेक्ट करें- https://mix.com/ashaambulanceservice

No comments:

Post a Comment